Thursday 23 July 2015

Best Hindi Love Shayri

Posted by- radiateashok

Best Hindi Love Shayri



Ø  सुहाना मोसम और हवा में नमी होगी आंसुओ की बहती नदी होगी मिलना तो हम तब भी चाहेंगे आपसे जब आपके पास वक्त और हमारे पास सांसो की कमी होगी !! तुझे भूलकर भी न भूल पाएंगे हम !बस यही एक वादा निभा पाएंगे हम !!

Ø  कमबख्त दिल तैयार ही नहीं होता उसे भूल जाने के लिए , में उसके आगे हाथ जोड़ता हु और वो मेरे पांव पड जाता है ..!


Ø  इतनी ठोकरे देने के लिए शुक्रया ए – जिंदगी , चलने का न सही सम्भलने का हुनर तो आ गया

Ø  !! गीली लकड़ी सा इश्क तुमने सुलगाया है ,.. न पूरा जल पाया कभी , न बुज पाया है कभी .....!!

Ø  इतनी बदसलूकी न कर .... ऐ जिन्दगी,,हम कोनसा यहाँ बार बार आने वाले है ,.....!!

Ø  ख्वाबों में आना तेरा अब कम हो गया ,नफरते तेरी शायद ,जरा जोरो पर  है...,,!!!

Ø  क्यूँ न सजा मिलती मुझे इश्क में ,तोड़े दिल मेने भी बहुत तेरी खातिर |

Ø  जान लेने पे तुले है दोनों मेरी ......इश्क हार नहीं मानता ...दिल बात नहीं मानता ...!!

Ø  पूछ ही लिया एक दिन मयखाने में शराब ने !किसका नशा छुपाने आजकल तुम मेरे पास आ रहे हो ?

Ø  कोई तो ढूंढॅ लाओ उसे मेरी जिन्दगी के लिए अब ये जिन्दगी सांसे नहीं साथ मांगती है उसका ..!

Ø  अभी तो जरा वक़्त है उनका,आजमाने दो उनको !रो रो कर पुकारेंगे हमें ,जरा हमारा वक़्त तो आने दो ..!!!

Ø  आज आसमान के तारो ने मुझे पूछ लिया क्या तुम्हे अब भीं इंतजार है उसके लोट आने का !मेने मुस्कराकर कहा ,तुम लोट आने की बात करते हो,मुझे तो अब  भी यकीन नहीं उसके जाने का !!

Ø  कितनी अजीब है मेरे अंदर की तन्हाई भी ,हजारों अपने है मगर याद तुम ही आते हो!!!

Ø  बोल दिया होता तुम्हे दर्द देना है ए जिन्दगी ..मोहब्बत को बीच में लाने की क्या जरुरत थी .!!

                    Read This:- Ø हिंदी लव शायरी

0 comments:

Post a Comment

pro kabaddipro kabaddi 2016pro kabaddi livepro kabaddi schedulepro kabaddi live score